अनाज मंडी हिसार सचिव के साथ मारपीट : सोनाली फोगाट विवाद में

Mandi Sachiv Sultan Singh Sonali Fogaat Vivaad Pradarshan

हिसार : अनाज मंडी हिसार सचिव सुल्तान सिंह को चप्पलों से पीटने वाले विवाद को लेकर सोनाली फोगाट कल से चर्चा में चल रही है, जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी ने आपात बैठक बुलाई है और अनुमान है कि भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की पार्टी से छुट्टी हो सकती है।

हिसार और फतेहाबाद मंडी में व्यापारियों ने सचिव सुल्तान सिंह के पक्ष में अनाज मंडी बंद रखने का ऐलान किया

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी की पिटाई मामले में पूरे प्रदेश के मार्केट कमिटी अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर।

फतेहाबाद मार्केट कमेटी कार्यालय में सोनाली फोगाट के खिलाफ नारेबाजी की गई और काले बिल्ले लगाकर प्रदर्शन भी किया गया।

मार्केट कमिटी स्टाफ का कहना है कि जब तक सोनाली फोगाट को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

आज हिसार अनाज मंडी में 2 घंटे तक किसी भी व्यापारी व दलाल भाई ने किसी भी तरह का व्यापार नहीं किया और सभी व्यापारी भाई मंडी गेट पर धरना दे रहे हैं एवं ज्यादा से ज्यादा संख्या जुटाने में लगे हैं।

इस मामले पर कांग्रेस के सुरजेवाला ने तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में सरकारी नौकरी करना अपराध जैसा लगता है और इस घटना को सरकार का घटिया कारनामा भी करार दिया।

इस घटना में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने सूचित किया कि मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उसके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की निम्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है :-

  1. धारा 147
  2. 149
  3. 332
  4. 186
  5. 353
  6. 506

सोनाली फोगाट की शिकायत पर मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 , 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गंगाराम जी ने कहा कि इस मामले पर दोनों पक्षों का पक्ष सुन लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

सोनाली फोगाट की सचिव सुल्तान सिंह के साथ मारपीट मामले में भाजपा ने बुलाई आपात बैठक

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा हिसार के बाल संबंध में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई का जो वीडियो वायरल हुआ था उसे लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता काफी चिंतित है।

प्रदेश भर में यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल , पार्टी प्रभारी अनिल जैन , प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने इस मामले का फीडबैक भी लिया और कार्यवाही करने के संकेत दिए।

बराला ने स्पष्ट करते हुए कहा कि भाजपा का यह कल्चर कभी भी नहीं रहा है और सोनाली के आचरण को पार्टी की नीति के खिलाफ माना जा रहा है लेकिन फिर भी दोनों पक्षों ने अपनी अपनी शिकायतें दर्ज करवाई है।

इस मामले की वीडियो को वायरल होने के बाद पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक बुलाई थी।

इस विवाद के चलते हरियाणा की हिसार और फतेहाबाद मंडी पूर्णतया बंद रही और आदमपुर एवं सिरसा मंडी में जिंसों की नीलामी हुई जिनके भाव यहां देखें :- आज के ताजा मंडी भाव

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *